“कलाप्लेनेट” आपके घर, ऑफिस, एवं सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों मै कई कलात्मक रंग भरने के लिए प्रतिबद्ध हैं – शालिनी शाह

“कलाप्लेनेट” कलात्मक वस्तुओं के संसार का ऐसा उभरता हुआ नाम हैं , जिसका उद्देश्य सांकृतिक विरासतों को आधुनिकता के साथ पेश करना हैं। “कलाप्लेनेट” के सभी प्रोडक्ट्स हैंडपेंटेड है और ये सारे कलात्मक होम डेकोर प्रोडक्ट्स, उत्कृष्ट कलाकारों द्वारा बनाये जाते हैं, ताकि आप सभी भारतीय कला समृद्धि के रंगों में सरोबार हो सकें। जब एक कलाकार, अपनी पूरी भावना और इमेजिनेशन लगाकर सृजन करता हैं और वही प्रोडक्ट कलाप्लेनेट आपके सपनो से सुंदर घर को सजाने के लिए मुहैया कराता है। “कलाप्लेनेट” के सुंदर उत्पाद आपके घर को कलात्मक विस्तार प्रदान करते है, साथ ही हस्तकला के ये आकर्षक नमूने, हर आगंतुक का ध्यान आकर्षित करते हैं। ये सभी लुभावने प्रोडक्ट्स आपकी गृह साज सज्जा को नया आयाम देते हैं। “कलाप्लेनेट” द्वारा निर्मित वेसेस, घड़ियाँ, टेबल डेकोर, लैंप, वाल पैनल, डायनिंग डेकॉर,नॉन-टॉक्सिक खिलौने, ज्वैलरी इत्यादि आपकी जीवन शैली के कलात्मक झुकाव को दर्शाती है।

इंटरनेशनल विमेंस डे के उपलक्ष पर, “कलाप्लेनेट” की फाउंडर शालिनी शाह, ने बताया कि १० साल के आईटी कंपनी में कार्यरत रहने के बाद, अपने इस कला प्रेम को एक नया आयाम देते हुए शुरुवात की, जिसका नाम पड़ा “कलाप्लेनेट”| प्रारंभ किसी का भी हो वो कठिनाई पूर्ण ही होता हैं पर शालिनी ने अकेले द्वारा साहस कर शुरू की गई इस सृजन यात्रा को इस शिखर तक पहुँचाया और आज “कलाप्लेनेट” अपने आप मे एक ब्रांड बन गया हैं| आज वे अपने इस प्लेनेट में नए सृजन द्वारा कई लोगो को जोड़ चुकी है और अपने इन कलात्मक प्रोडक्ट्स को देश विदेश के कई घरों में पहुँचा दिया हैं।

सभी क्रियाशील कलाकार आज एक बड़े परिवार का रूप लेकर, “कलाप्लेनेट” के नाम को सार्थकता प्रदान कर रहे हैं। “कलाप्लेनेट” द्वारा डिज़ाइन की गई वस्तुओ को देखकर, विदेशी पर्यटक भी अपने आपको खरीदारी करने से रोक नहीं पाते हैं। वे स्वदेश लौटकर, कलाप्लानेट की ऑन लाइन वेबसाइट www.kalaaplanet.com द्वारा निरंतर खरीदारी कर रहे। टीम कलाप्लेनेट अपने ग्राहकों द्वारा मिल रहे रेस्पॉन्स से बेहद उत्त्साहित हैं! फाउंडर शालिनी शाह ने
बताया कि वे अपने ग्राहकों उचित मूल्य एवं क़्वालिटी से संतुष्ट करने का हर संभव प्रयास करते हैं।

सृजनात्मकता और कला, किसी भी ग्रह को खूबसूरत बनाने वाले मुख्य कारक है, और यही संदेश “कलाप्लेनेट” ब्रैंड के माध्यम से प्रसारित किया जा रहा है।